Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जब पायलट ने हाईवे पर ही करा दी प्लेन की लैंडिंग, फिर हुआ कुछ ऐसा…

कई बार ऐसे अजीब हादसे हो जाते हैं जो थोड़े भयानक तो  होते ही हैं साथ में आपको हंसी भी आ जाती है. हाला ही में एक ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, अमेरिका की राजधानी वॉशिंटन में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. आप सोच भी नहीं सकते कि एक पायलट ने अपने एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग हाईवे पर कराई. 

एयरक्राफ्ट को हाईवे पर उतरता प्लान

एयरक्राफ्ट को हाईवे पर उतरता देख लोग हैरान रह गए और रोड से भाग निकले. वहीं सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस पर लोग तरह तरह की कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें, गुरुवार की सुबह 8:15 बजे एक छोटा सा प्लेन बिजी रोड पर उतरा.

प्राधिकारी ने बताया कि केआर2 एयरक्राफ्ट ने हाईवे पर इसलिए इमरजेंसी लैंडिंग हुई क्योंकि उसके ईंधन प्रणाली की खराबी आई थी. इसे देखकर लोग हैरानी से इधर उधर भागने लगे. 

वाशिंगटन स्टेट पैट्रोल के जॉन्ना बतिस्ते ने बताया कि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है. उन्होंने वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि प्लेन हाईवे पर लैंड कर रहा है. लैंड करने के बाद एयरक्राफ्ट रेड लाइट पर खड़ा हो जाता है और पायलट हाथ से प्लेन को खींचकर साइड में खड़ा कर देता है.

जॉन्ना बतिस्ते ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए Fox 56 को बताया- ‘वह जानता था कि उसे आपातकालीन लैंडिंग करनी होगी, और वह ऐसा सुरक्षित रूप से करने में सक्षम था. यह बहुत भाग्यशाली घटनाओं की एक श्रृंखला थी. ट्रैफ़िक को रोका गया और विमान किसी भी वाहन या पैदल यात्रियों के संपर्क में नहीं आया.’