Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

1पैसे पेट्रोल डीजल हुआ सस्ता, तो सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई मोदी सरकार

इन दिनों पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. लोगों को बढ़ते हुए पेट्रोल-डीजल के दामों से काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. वहीं आज एक ऐसा वाकया हुआ कि मोदी सरकार और पीएम मोदी को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा गया है. दरअसल तेल के दामों में 1पैसे की घटोत्तरी होने के बाद यूजर्स ने अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी है. लोग पीएम मोदी का मजाक बना रहे हैं.

पेट्रोल-डीजल को लेकर ट्रोल हुई भाजपा

बता दें कि देश में लगातार 16 दिन से पट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे थे. इस बीच बुधवार की सुबह पेट्रोल-डीजल के दामों में 60 पैसे की कटौती की खबर आई. देश की जनता थोड़ी राहत की सांस लेती कि तेल मार्केटिंग कंपनियों ने बताया कि टाइपिंग मिस्टेक की वजह से पेट्रोल-डीजल की कीमत 60 पैसे कम होने की सूचना चली गई थी.

राहुल गांधी ने साधा निशाना

तेल के दामों में बस 1 पैसे की कटौती हुई है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. पेट्रोल और डीजल के दामों में एक पैसे की कटौती को लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने एक पैसे की कटौती के आइडिया को बचकाना और जनता के साथ इसे मजाक करार दिया है.

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, ‘डियर पीएम आपने आज पेट्रोल और डीजल की कीमत एक पैसे घटा दी है. एक पैसा? यदि यह शरारती विचार है तो यह बचकाना और घटिया है.’ राहुल गांधी ने आगे लिखा कि मैंने आपको पिछले हफ्ते तेल की कीमतों को कम करने लिए चैलेंज किया था, लेकिन आपने एक पैसे की कटौती की है.