Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Pari Teaser: फिर डरा रहा है अनुष्का का ये अंदाज, फैन्स बोले-अब और इंतजार नहीं

फिल्म परी के ट्रेलर के रिलीज के बाद अब अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म के नए टीजर को शेयर कर फैन्स की धड़कने तेज कर दी हैं. दिलचस्प बैंकग्राउंड म्यूजिक और बिना किसी डायलॉग के ही ये टीजर थ्र‍िल, सस्पेंस और हॉरर का सटीक उदाहण है.

अनुष्का ने होली पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म का एक नया टीजर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है, ‘मुझे इंतजार है.’

अनुष्का द्वारा शेयर किए गया ये लेटेस्ट टीजर भी उतना ही हॉरर फैक्टर से भरपूर है जितने कि पहले जारी हुए टीजर रहे हैं. इस टीजर में अनुष्का खिड़की के बाहर गैलरी की ग्र‍िल पर बैठी हुईं चांद को निहारती हुईं नजर आ रही हैं, जैसे वो किसी का इंतजार कर रही हों. ग्र‍िल पर अनुष्का की शक्ल में दरअसल कोई शैतान बैठा नजर आ रहा है जो अपनी अगली खौफनाक चाल के इंतजार में है.

अनुष्का ने इस टीजर को शेयर करते हुए जिस तर‍ह से कैप्शन लिखा है फैन्स भी उसी अंदाज में इसका जवाब देते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर और टीजर देखने के बाद दर्शक भी फिल्म की रिलीज के इंतजार के दिन गि‍नते नजर आ रहे हैं. अनुष्का को हॉरर लुक में देखने के लिए फैन्स मेंपरी का ट्रेलर देखने के बाद ट्रेलर हो या टीजर देखने के बाद cn’t wait for 2nd March जैसे कमेंट करते नजर आ रहे हैं. अनुष्का के फैन्स इस नए टीजर के बैकग्राउंड म्यूजिक की भी तारीफें करते नहीं थक रहे, कुछ फैन्स ने तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने का एलान भी कर दिया है.

ये फिल्म 2 मार्च को होली के दिन रिलीज की जाएगी. फिल्म का निर्देशन प्रोसित राय ने किया है. फिल्म क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले बनी हैं. अनुष्का शर्मा अपने भाई करनेश शर्मा के साथ फिल्म की सहनिर्माता भी हैं.