Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वीडियो : पाकिस्तानियों कल्चर है हिजाब का और देखना पसंद है अशलील मुजरा

आज श्स्य्द ही कोई ऐसा होगा जिसे डांस और मस्ती पसंद न हो शादी हो या किसी फ्रेंड की पार्टी हर इंसान अपने तरह से थिरकने लगता हैं… ये हिन्दुस्तानियों की फितरत है लेकिन पाकिस्तानी इन सब जगहों पर भी अपनी ऐसी हरकतें नहीं भूलता..

ये भी पढ़ें..दो साल पुराना अफेयर, प्रेगनेंट दुल्हन से सुहागरात, पति ने दिल दहला दिया

जहान एक तरफ पकिस्तान में महिलाओं को हिजाब का कल्चर सिखाया जाता है वहीँ दूसरी तरफ वहां लोग महिलाओं का अशलील मुजरा देखना पसंद करतें हैं.. इतना ही नहीं इस पर लोग जमकर पैसे भी लूट आते हैं, लोगों को इस प्रकार का मुजरा देखने का का भी शौक है ..एक तरफ तो जहां पाकिस्तान में औरतों पर कई तरह की पाबंदियां हैं फिर भी यहां के लोग औरतों को सर इस तरह की बदसलूकी करते हुए साफ देखे जा सकते हैं.

लड़की पाकिस्तानी गाने पर अश्लील डांस करते हुए साफ दिखाई दे रही है एक तरफ तो पाकिस्तान ने औरतों पर कई तरह की पाबंदी लगा रखी है ,पर ये  पाबंदी बस दिखावा मात्र है, रातों की रंगीन होने तक इन पाबंदी  के कोई मायने नहीं रखती. यह वीडियो टॉप वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जो देखते ही देखते काफी वायरल हो गया है, लोगों द्वारा यह वीडियो काफी फसल किया जा रहा है अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है..

अगली स्लाइड में देखें पाकिस्तानी मुजरे का वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.