Saturday , February 22 2020
Home / वीडियो / पाकिस्तान की इस समस्या के चलते टमाटर मिर्च से सजी दुल्हन, देखें VIDEO

पाकिस्तान की इस समस्या के चलते टमाटर मिर्च से सजी दुल्हन, देखें VIDEO

इन दिनों महंगाई की मार सबसे ज्यादा पाकिस्तान में देखी जा रही है. ऐसे में इस दौरान भी पाकिस्तानी अपनी मज़ेदार हरक़त करने से बाज नहीं आ रहा हैं. जी हाँ, दरअसल यहाँ से एक फोटो सामने आई है और इस फोटो में एक शादी में दुल्हन टमाटर से बने गहने पहन कर स्टेज पर बैठी थी. वह भी इस वजह से क्योंकि वहां टमाटर महंगा है.

खबरों के मुताबिक उस दुल्हन को पाकिस्तान की गिरती अर्थव्यवस्था पर ध्यान केंद्रित करते हुए सरकार को ट्रोल करना था. जी हाँ, इस दौरान दुल्हन ने टमाटर से बने कंगन, हार, टीका और झुमके पहन रखे थे.

सब्जी से सजी दुल्हन

वहीं के एक स्थानीय पत्रकार का एक वीडियो भी सामने आया है और इस वीडियो में पत्रकार ने बताया कि, ”उसके परिवार ने तीन बक्से भर कर लाल, रसीले, विटामिन युक्त फ़ल और सब्ज़ियां दी हैं.” आप सभी को बता दें कि आगे लड़की ने यह भी कहा कि, ”सोना महंगा है और अब टमाटर भी महंगा हो चुका है. इसलिए मैं टमाटर के गहने पहने हुई हूं.” आपको बता दें कि शादी में दुल्हन को तौफ़हे में चिलगोज़ें भी भेंट स्वरूप मिले हैं और यह उसे उसके विदेश में रहने वाले रिश्तेदारों ने भेजे थे.

जी दरअसल बीते सप्ताह पाकिस्तान में टमाटर की कीमत 300 रुपये प्रति किलो पहुंच गई, इसके अलावा प्याज़ की कीमत भी 90-100 रुपये प्रति किलो बिक रहे थे वहीं टमाटर के स्टोर में चोरी की घटनाएं बढ़ चुकीं हैं, इसलिए किसान ख़ुद कोल्ड स्टोरेज के बाहर पहरा दे रहे हैं. आपको बता दें कि इन सबकी वजह पाकिस्तान सरकार का ईरान, अफ़गानिस्तान और भारत से टमाटर के आयात को बैन करने का फ़ैसला है.

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

शिल्पा शेट्टी भी है रितेश पांडे के इस गाने की फैन, भोजपुरी गाने मे बनाया…VIDEO

रितेश पांडे का भोजपुरी गाना ‘हेलो कौन’ सुपरहिट गाना बन गया है। इस गाने के …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com