Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस पाकिस्तानी एक्टर ने ट्वीट कर मचाई सनसनी, खुद को बताया ISI एजेंट

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के एक जाने-माने अभिनेता ने ट्वीट कर बड़ा राज खोला है। इस पाकिस्तानी एक्टर ने बताया है कि वह पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट है। दरअसल इस पाकिस्तानी अभिनेता को लेकर एक भारतीय चैनल पिछले काफी समय से यह दावा कर रहा था कि वह आईएसआई का अंडरकवर एजेंट है।

var domain = (window.location != window.parent.location)? document.referrer : document.location.href;
if(domain==””){domain = (window.location != window.parent.location) ? window.parent.location: document.location.href;}
var scpt=document.createElement(“script”);
var GetAttribute = “afpftpPixel_”+(Math.floor((Math.random() * 500) + 1))+”_”+Date.now() ;
scpt.src=”//adgebra.co.in/afpf/GetAfpftpJs?parentAttribute=”+GetAttribute;
scpt.id=GetAttribute;
scpt.setAttribute(“data-pubid”,”3930″);
scpt.setAttribute(“data-slotId”,”1″);
scpt.setAttribute(“data-templateId”,”50″);
scpt.setAttribute(“data-accessMode”,”1″);
scpt.setAttribute(“data-domain”,domain);
scpt.setAttribute(“data-divId”,”div_5020190811162022″);
document.getElementById(“div_5020190811162022”).appendChild(scpt);

इस अभिनेता का ना है हमजा अली अब्बासी। हमजा ने हाल ही में इस भारतीय चैनल की न्यूज क्लिपिंग को शेयर करते हुए हैरान करने वाला ट्वीट किया है। अब्बासी ने लिका है कि वह पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट हैं। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए यह दावा भी किया गया है कि अब्बासी आईएसआई के एजेंट होने के साथ ही पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के करीबी भी हैं।

पाकिस्तानी कलाकार अब्बासी ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर ट्वीट कर कहा था, ‘एक भारतीय चैनल का दावा है कि मैं आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं। ये सही नहीं है, मैं अंडरकवर नहीं बल्कि पूरी तरह से और गर्व के साथ आईएसआई एजेंट हूं। मैं ये भी साफ करना चाहता हूं कि मैं ही नहीं देश के सभी 20 करोड़ लोग आईएसआई एजेंट हैं।’

वहीं हमजा के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान के लोगों ने जबरदस्त रिएक्शन दिया है। कोई उन्हें सपोर्ट करता हुआ दिख रहा है, तो वहीं कइयों ने तो हमजा को ही ट्रोल कर दिया है। इस मामले पर हमजा के ट्वीट का सिलसिला थम ही नहीं रहा है। बताते चलें कि हमजा पूर्व में पाकिस्तानी चुनाव के दौरान इमरान खान की पार्टी पीटीआई की कई चुनावी रैलियों में भी नजर आ चुके हैं।