Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO: पद्मावत फिल्म के रिलीजिंग के 2 महीने बाद रिलीज़ हुआ फिल्म का ये गाना

काफी विरोध और हिंसा झेलने के बाद भी रानी पद्मावती की जौहर गाथा पर आधार‍ित ‘पद्मावत’ फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी सुपरह‍िट फ‍िल्‍म रही।

फिल्म के सभी गाने लोगों को बहुत भाए थे , खली-बली’,‘एक दिल है’ जैसे गाने दर्शकों की जुबां पर चढ़ गए। लेकिन इन गानों के साथ फिल्म में एक और गाना था जो कि लोगों को बहुत पसंद आया।

यह गाना था “नैनों वाले ने”, इस गाने ने दर्शकों का मन मोह लिया था लेकिन जब दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंचे तो यह गाना फिल्म में दिखा ही नहीं ।

फ‍िल्‍म की र‍िलीज के डेढ महीने बाद र‍िलीज हुआ गाना

दर्शक फिल्म के खत्म होने तक इस गाने का इंतजार करते रहे लेकिन यह गाना आया ही नहीं। सूत्रों की माने तो इस गाने को फिल्म से हटा दिया गया था। बताया जा रहा है कि फिल्म की अवधि कम करने के लिए इस गाने को हटाया गया था। 

दर्शकों ने अपने पसंदीदा गाने को यूट्यूब व अन्य सॉन्ग स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन, वेबसाइट्स पर सुना। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया था और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में थे। फिल्म में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी

फिल्म की रिलीज के तकरीबन 1.5 महीने बाद अब इस गाने को रिलीज कर दिया गया है।मंगलवार को र‍िलीज क‍िए गए इस वीड‍ियो को अब तक 17 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। इससे साफ जाहिर होता है क‍ि पद्मावत को लेकर दीवानगी अब तक बरकरार है।

देखें वीडियो