Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ओपी राजभर ने बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर भी दिया बयान

समाजवादी पार्टी ने ओम प्रकाश राजभर के लिए एक लेटर जारी किया था। इसके बाद माना जा रहा था कि सुभासपा का अब बीजेपी के साथ गठबंधन हो सकता है। लेकिन इसी बीच सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का बीजेपी के नेताओं को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। इस दौरान संजय निषाद पर भी उन्होंने एक टिप्पणी की है। जब बीजेपी और सीएम योगी को लेकर सुभासपा प्रमुख सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “बीजेपी के मालिक संजय भैय्या नहीं हैं। वहां केवल दो नेता अमित शाह और नरेंद्र मोदी हैं। नीचे चाहे जितना कोई चिल्लाए कि वो बहुत बड़ा तोप है। लेकिन मैंने सब कुछ पढ़ लिया है।

इस दौरान ओपी राजभर ने बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, “मेरी मीटिंग अमित शाह से केवल राष्ट्रपति चुनाव को लेकर हुई थी। ये तब हुआ था जब अखिलेश यादव के ओर से कोई बात नहीं हुई थी। अखिलेश यादव ने प्रेस वर्ता की और यशवंत सिन्हा को भी बुलाया लेकिन दोनो बार हमें नहीं बुलाया गया। हमें डिनर पार्टी में भी नहीं बुलाया गया। उन्होंने कहा, “इसके बाद सीएम योगी का फोन आया था तो उनसे बात हुई थी। तब उन्होंने कहा था कि द्रौपदी मुर्मू आपसे मिलकर वोट की अपील करना चाहती हैं। हम चाहते हैं कि हमारी आपकी मुलाकात हो जाए। हमारे पीछे ही रहते हैं, तो हम चले गए और बातचीत हुई। जिसके बाद हम भी डिनर पार्टी में चले गए। यही बात अखिलेश यादव को नागवार लगी कि वहां डिनर पार्टी में माल खाने क्यों चला गया।