Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Online leak हुई अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की ‘टोटल धमाल’

22 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हुई अजय देवगन और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘टोटल धमाल’ ऑनलाइन लीक हो गई है। जी हां हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के रिलीज होने के चंद मिनटों बाद ही इस फिल्म को Tamilrockers पर देखा गया है। यह ऑनलाइन साइट फिल्मों को लीक करने के मामले में सबसे ज्यादा बदनाम है। जब इस बात की जानकारी फिल्म के मेकर्स को लगी तो उन्हें भी एक गहरा सदमा लगा। मेकर्स का मानना है कि इस तरह ऑनलाइन लीक होने के बाद फिल्म की कमाई पर काफी गिरावट आ सकती है।

वहीं फिल्म को लेकर अभी से दर्शकों के पॉजिटिव रिस्पॉन्स आने शुरू हो गए हैं। उन्हें सभी की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। तभी लोग सोशल मीडिया पर जमकर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब इस साइट ने किसी फिल्म को लीक किया हो। इससे पहले भी इस वेबसाइट पर‘गली बॉय’, ‘मणिकर्णिका’, ‘उरी’, ‘सिंबा’, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ लीक कर चुकी है।

यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, रितेश देशमुख धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह पहली ऐसी कॉमेडी फिल्म होगी जोकि 3d पर रिलीज की गई है। कहा तो यह भी जा रहा है कि फिल्म के वीएफएक्स पर भी काफी पैसे खर्च किया गया है।

फिल्म को अजय देवगन, मारुति और फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस किया हैं, जिसे इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। खास बात बता दें कि फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी को कई सालों बाद बड़े पर्दे पर साथ में देखा जाएगा जोकि काफी रोमांचक लग रहा है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार ने दर्शकों को कुछ चुनिंदा डायलॉग सुनाए हैं जोकि काफी जबरदस्त है।