Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

खुलासा: लॉन्चिंग से पहले ही OnePlus 6 की कीमत हुई लीक…

मोबाइल फ़ोन की दुनिया हर दिन एक क़दम आगे बढ़ती रहती है, हाल ही में चाइना स्मार्टफोन मेकर OnePlus भारत में अपना फ्लगैशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 लॉन्च की तैयारी में है. 

17 मई को मुंबई के एक इवेंट में इसे लॉन्च किया जाएगा. इससे जुड़ी कई जानकारियां आधिकारिक तौर पर सामने आ चुकी हैं और दूसरी जानकारियां लीक्ड रिपोर्ट से आपके सामने हैं. 

अब इस स्मार्टफोन की कीमतें भी लीक हो रही हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि One Plus 6 के 64GB वेरिएंट की कीमत 36,999 रुपये होगी. 

OnePlus 6 का डेटा लीक 

यह दावा एक वेबसाइट ने किया है जिसने पिछली बार भी OnePlus 5 लॉन्च के पहले कीमतें लीक की थीं जो बाद में सही साबित हुईं. रिपोर्ट के मुताबिक One Plus 6 के 128GB वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये होगी . अब देखना दिलचस्प है कि इस बार इस वेबसाइट के दावे कितने सही होते हैं. 

बहरहाल आपको बता दें कि इस बार वन प्लस का एवेंजर इनफिनिटी वॉर एडिशन लॉन्च होगा जिसकी कीमत क्या होगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल ये साफ नहीं है कि OnePlus 6 में रैम के कितने वेरिएंट होंगे. 8GB रैम दिए जाने की उम्मीद है, लेकिन यह टॉप मॉडल के लिए होगा. ऐसे ही उम्मीद ये भी की जा रही है कि इस बार कंपनी 256GB इंटरनल मेमोरी वेरिएंट के साथ भी One Plus 6 लॉन्च किया जा सकता है.