Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एयरपोर्ट के ​बॉथरूम से मिला एक किलो सोना

 

नई दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर स्थित एक ​बॉथरूम से सीआईएसएफ कर्मियों ने एक किलो सोने के बिस्कुट बरामद किए हैं। इसकी कीमत करीब 35 लाख रुपये आंकी गई है। आशंका है कि बिस्कुट को विदेश से तस्करी कर लाया गया था, लेकिन पकड़े जाने के डर से आरोपित उसे बॉथरूम में छोड़कर फरार हो गया। सीआईएसएफ कर्मियों ने बरामद बिस्कुट को कस्टम विभाग के अधिकारियों को सौंप दिया है। कस्टम विभाग के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

सीआईएसएफ के अनुसार, शनिवार तड़के करीब पौने चार बजे टर्मिनल तीन स्थित एक बॉथरूम में संदिग्ध पैकेट पड़े होने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही सीआईएसएफ की सर्विलांस टीम वहां पहुंची। टीम ने पाया कि एक पैकेट पर काले रंग का टेप लिपटा हुआ है। पैकेट में विस्फोटक होने की आशंका को देखते हुए बम निरोधक दस्ते से पैकेट की जांच करवाई गई, लेकिन उसमें कोई विस्फोटक नहीं मिला। उसके बाद पैकेट को खोला गया, जिसमें सोने का एक बिस्कुट मिला। उसका वजन एक किलोग्राम था। इसकी कीमत करीब 35 लाख रुपये आंकी गई है। सोने का बिस्कुट कस्टम अधिकारियों के हवाले कर दिया गया। कस्टम अधिकारी एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी की फुटेज के जरिए आरोपित की पहचान करने में जुटे हैं।