Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जौनपुर में जूलरी की दुकान से एक करोड़ की लूट, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

 

 

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के लाइन बाजार थाना अंतर्गत एसपी दफ्तर के पीछे बदमाशों ने जूलरी शॉप पर गुरुवार की रात धावा बोल दिया। छह से ज्यादा नकाबपोश बदमाशों ने एक करोड़ रुपये से अधिक के जेवर और करीब तीन लाख रुपये की नकदी लूट ली। लूटपाट का विरोध करने पर दुकान मालिक के सिर पर असलहे की बट मारकर घायल कर दिया और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि, एसपी सिटी डॉ. अनिल पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कराई लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने बताया कि सिविल लाइन इलाके में महालक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान में रात लगभग 8:30 बजे छह नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर घुस गए। वे वहां मौजूद मालिक और कर्मचारियों को आतंकित करते हुए लूटपाट करने लगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने दुकान के मालिक सुरेश सेठ को सिर में असलहे की बट मारकर घायल भी कर दिया। सर्राफ के बेटे ऋतिक को असलहे से डराकर खामोश कर दिया। इस बीच चार बदमाश दुकान के बाहर फायरिंग कर दहशत फैला रहे थे। लूटपाट के बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए वाराणसी की ओर फरार हो गए। लूटपाट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तालाश कर रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।