Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक बार फिर प्रेग्नेंट हुई समीरा रेड्डी, फैशन वीक में ऐसे दिखाया बेब बंप

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री समीरा रेड्डी एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं. गुरुवार रात वो लैक्मे फैशन वीक में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. 

वहीं इस इवेंट में समीरा ने व्हाइट टीशर्ट-ब्लैक पैंट और ग्रीन ओवर कोट पहना हुआ है.जिसमे वे बेहद खूबसूरत लग रही है .

आपको बता दे, ये पहला मौका था जब प्रेग्नेंसी के बाद वे पब्लिक में स्पॉट की गई हैं. दूसरी बार प्रेग्नेंसी की खबर को समीरा रेड्डी ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कंफर्म किया.

मै दूसरी बार हुई प्रेग्नेंट 

समीरा रेड्डी ने कहा, ”हां, मैं दूसरी बार प्रेग्नेंट हूं. मेरी प्रेग्नेंसी को 4 महीने हो गए हैं. ये प्लानड बेबी है. ये भी अहम वजह है जिसके लिए मैंने पिछले कई प्रोजेक्ट्स को करने से मना किया था. अक्षय और मैं चाहते थे कि 2019 में हमारा दूसरा बेबी हो. मेरी डिलीवरी जुलाई में होगी.”

बता दे, समीरा की शादी बिजनेसमैन अक्षय वरडे से 21 जनवरी 2014 को हुई थी. 25 मई 2015 को समीरा ने पहले बच्चे को जन्म दिया था.

समीरा ने हिंदी फिल्मोंल के साथ कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्न.ड़ और बंगाली फिल्मोंो में भी काम किया है. उन्हें बॉलीवुड में खास सफलता नहीं मिली थी. 

इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए थे. शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. इस तस्वीर में आप समीरा रेड्डी के साथ अभिनेत्री ईशा कोप्पीकर को देख सकते हैं.