Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कभी स्कूल में पढ़ाती थी महिला, अब हसबैंड से बोल्ड फोटोज क्लिक करा एडल्ट साइट से कमाती है लाखों

[ad_1]

कई बार ऐसा होता है कि हम अपनी ज़िंदगी में जो करना चाहते हैं वो हमें देर से समझ में आता है. कुछ ऐसा ही हुआ एक स्पेशल एजुकेशन टीचर (Special Education Teacher) के साथ. Courtney Tillia नाम की इस टीचर को अपने काम में मज़ा नहीं आ रहा था. तभी उसके पति की एक सलाह ने उसकी ज़िंदगी बदल दी. कभी बच्चों को पढ़ाने वाली कर्टनी अब OnlyFans पर स्टार बन चुकी है.

Courtney Tillia की उम्र 34 साल है. अब वो अपने पति की सलाह पर अमल करके अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो (OnlyFans model) खिंचवाती है और उसे OnlyFans पर डालकर घर बैठे-बैठे अपनी पुरानी सैलरी से 12 गुना ज्यादा कमा लेती है. कर्टनी तिलिया (Courtney Tillia ) का कहना है, उसे अपने नए काम से काफी प्यार है.

Special Teacher से बन गई Adult Star
कर्टनी तिलिया (Courtney Tillia ) बताती हैं कि वो स्पेशल बच्चों के लिए टीचिंग का काम करती थीं. उन्होंने 6 साल तक बच्चों को पढ़ाने के बाद अपनी आगे की पढ़ाई करने की सोची. Arizona State University से ग्रैजुएशन कर चुकीं कर्टनी ने Ph.D. करने के लिए भी प्रवेश ले लिया था. वे बताती हैं कि इस दौरान उन्हें भावनात्मक, मानसिक और आर्थिक दिक्कतों का भी सामना करना पड़ा था. वे अपनी ज़िंदगी में बदलाव चाहती थीं. वे अपने आपको और अपने हालात को भी बदलना चाहती थीं. इसके लिए उन्होंने लाइफ कोचिंग का भी सहारा लिया और यहीं से उन्हें करियर बदलने का भी आइडिया आया.

पति ने दिया OnlyFans Model बनने में साथ
जब कर्टनी ने अपने पति से इस बारे में बात की तो उन्हें पति निक तिलिया (Nick Tillia) का पूरा साथ मिला. उन्होंने पत्नी को प्रोत्साहित भी किया और उसकी बोल्ड फोटो खुद खींचकर OnlyFans Platform पर शेयर किया. मॉडलिंग में कर्टनी का करियर टीचिंग करियर से कहीं ज्यादा कामयाब रहा. साल 2019 में उन्हें अपना डेब्यू OnlyFans पर किया और जल्दी ही अच्छे पैसे कमाने लगी. उनका एक फ्री अकाउंट है, जबकि दूसरे अकाउंट पर वे $20.99 (करीब 1600 रुपये) हर महीने चार्ज करती हैं. उनके अब 291 हजार फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर हैं, जबकि 15 हजार फॉलोअर्स OnlyFans पर उनकी तस्वीरों का इंतज़ार करते रहते हैं. उनकी एक-एक तस्वीर पर लाखों में लाइक्स आते हैं.

Courtney Tillia, Teacher, Special Teacher, OnlyFans, adult content, adult star, bold pictures, teacher became model, teacher turned into adult model, Nick Tillia, OnlyFans model, adult films, Bold Photoshoot, Instagram

Courtney Tillia के पति ने उनके नए करियर में उनका साथ दिया, वे उनकी Bold Pictures खुद खींचते हैं. (Credit- Instagram)

ये भी पढ़ें- World Mosquitoes Day: दुनिया का सबसे खतरनाक जीव है मच्छर, हर साल ले लेते हैं 7 लाख लोगों की जान

कर्टनी के 8 और 9 साल के दो बेटे भी हैं, जबकि उनके पति की 2 बेटियों की वो सौतेली मां हैं. वे अब बच्चों को घर पर पढ़ाती भी हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें पति से खिंचवाकर उनके अच्छे खासे पैसे भी कमा लेती हैं. हालांकि उन्हें बच्चों से अपने करियर के बारे में छिपाकर रखना पड़ता है, जबकि दोनों बेटियां इस बारे में जानती हैं क्योंकि वो 18 और 20 साल की हो चुकी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link