Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीएम के इस ब्यान पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसाते हुए कहा कि लगाम आपके हाथ तो सत्ता का सूत्रधार कौन है?

लखनऊ में स्थित लुलु मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर शुरू हुआ विवाद लगातार दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस मामले में सीएम योगी सख्‍त रुख अपनाते हुए कहा कि काननू के साथ खिलवाड़ करने वालों को कतई बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा। सीएम के इस ब्यान पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसाते हुए कहा कि लगाम आपके हाथ तो सत्ता का सूत्रधार कौन है? अखिलेश यादव ने मंगलवार को ट्वीट किया कि अब तो मान्यवर स्वयं कह रहे हैं कि मॉल पर कोई राजनीति कर रहा है। जनता कह रही है जब लगाम आपके हाथ में है तो और कौन इस सत्ता का सूत्रधार हो सकता है। या फिर इस सत्ता के धागे किसी और के हाथ में हैं। इससे पहले सीएम ने कहा था कि लखनऊ प्रशासन से माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के साथ कड़ी कार्रवाई करेगा।

सीएम योगी ने कहा कि मॉल को राजनीति का अड्डा नहीं बनने दिया जाएगा। किसी भी तरह की अनावश्यक बयानबाजी करना, सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर, जनता का आवागमन बाधित करना स्वीकार्य नहीं है। इसके जरिए सांप्रदायिक विद्वेष फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। लखनऊ प्रशासन इसे गंभीरता से ले और सख्ती से निपटे। हाल ही में आरोप लगे थे कि लखनऊ में स्थित लुलु मॉल में कुछ लोगों ने नमाज पढ़ी। लेकिन ये मामला यहीं तक नहीं थमा। इसके बाद कुछ संगठनों ने वहां हनुमान चालीसा और सुंदरकांड पढ़ने की धमकी दी।