Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नोरा फतेही के ओ साकी.. गाने के टीज़र ने इन्टरनेट पर लगायी आग

ऐक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘बाटला हाउस’ का ट्रेलर आ चुका है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लोग काफी पंसद कर रहे हैं। यह फिल्म 18 सितंबर 2008 को हुई बाटला हाउस मुठभेड़ की वास्तविक कहानी पर आधारित है। नोरा फतेही ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर ‘बाटला हाउस’ के आने वाले डांस नंबर ‘ओ साकी साकी’ को शेयर किया था। वहीं, अब फिल्म के मेकर्स ने गाने के टीजर को रिलीज कर दिया है।
नोरा फतेही फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर’ में नजर आई थीं। अब नोरा ने ‘ओ साकी साकी’ के रिक्रिएटेड वर्जन में अपने बेली डांसिंग मूव्स से लोगों का आकर्षित किया है।

बता दें कि आॉरजिनल गाने में कोएना मित्रा थीं। पहले भी यह गाना काफी हिट हुआ था। इस गाने के टीजर को देखकर लग रहा है कि यह गाना फिर से हिट होगा।

डायरेक्टर निखिल आडवाणी की यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। नोरा फतेही ‘बाटला हाउस’ के अलावा वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में भी दिखाई देंगी।