Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

NOKIA 8 में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट के बारे में सामने आयी ये बड़ी खबर…

हाल में एचएमडी ग्लोबल ने अपने नोकिया 8 स्मार्टफोन को लांच किया था. जिसमे एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट दिए जाने के बारे में जानकारी सामने आयी थी. इसमें बताया गया था कि नोकिया 8 स्मार्टफोन में जल्दी ही एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट दे दिया जायेगा. किन्तु हाल में जानकारी मिली है कि एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट के लिए नोकिया 8 के यूज़र्स को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. एचएमडी ग्लोबल के अधिकारियों ने पुष्टि करते हुए कहा कि नोकिया 8 स्मार्टफोन को अक्टूबर के आख़िर तक एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट मिल जाएगा. 

नोकिया 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5.3 इंच की 2के एलसीडी डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज दी गयी है जिसे 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. 

नोकिया 8 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए लेज़र ऑटोफोकस और डुअल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए जाने के साथ 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके फ्रंट और रियर कैमरे से 4के रिज़ॉल्यूशन वाले वीडियो रिकॉर्ड करना संभव है. पावर बैकअप के लिए 3090 एमएएच की बैटरी दी गयी है.