Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

JNU में महि‍ला की संदिग्‍ध हालात में मौत, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

[ad_1]

नई दिल्ली. देश की जाने माने वि‍श्‍ववि‍द्यालय जेएनयू (JNU) में एक महिला (26) की संदिग्‍ध हालातों में मौत होने का मामला सामने आया है. बताया जाता है क‍ि मृतक मह‍िला का पत‍ि जेएनयू से ही पीएचडी कर रहा है. मह‍िला की मौत की सूचना द‍िल्‍ली पु‍ल‍िस (Delhi Police) को सुबह के वक्‍त म‍िली.

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला ब्रह्मपुत्र हॉस्टल (Brahmaputra Hostel) में रहती थी. मृतक महिला का नाम माधुरी कुमारी है ज‍िसके पत‍ि का नाम संतोष है जोकि पीएचडी कर रहा है. उसने ब्रह्मपुत्र हॉस्टल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाई, या वो किन हालातों में गिरी है, वसंत कुंज नॉर्थ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi की सड़कों पर दौड़ने वाले 10-15 साल पुराने वाहन होंगे जब्त, कबाड़ में जाएंगी सब अनफिट गाड़ियां

इस बाबत द‍िल्‍ली पुल‍िस के साउथ वेस्ट ज‍िला एड‍िशनल डीसीपी अमित गोयल ने बताया है क‍ि अस्पताल से सूचना आई कि जेएनयू में एक महिला ने खुदकुशी की है. मृतक महिला की 3-4 माह पहले ही शादी हुई थी. वह पति के साथ हॉस्टल में रहती थी. कल रात उन्हें मिर्गी का दौरा पड़ा, उनके पति उन्हें अस्पताल लाए और बाद में छुट्टी हुई. हमें कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link