Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सड़क पर ऐसे डांस करते हुए आई नज़र ये ऐक्ट्रेस, लिखा- तू होगी पागल

‘जमाई राजा’ में अपनी एक्टिंग दिखाने के बाद टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए एक विडियो ने  हंगामा  मचा दिया है.

निया ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वे मस्त होकर नाच रही थीं. निया नाचते-नाचते सड़क पर आ गयी ,

निया शर्मा का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है

निया शर्मा का ये वीडियो को इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. वे किसी बंगले के दरवाजे पर डांस कर रही हैं, लेकिन उनके स्टेप्स बहुत कमाल के हैं. निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ कैप्शन दिया हैः “बेवजह! @cashmakeupartistry तू होगी पागल.”

No reason!? @cashmakeupartistry tu hogi pagal

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

या शर्मा छोटे परदे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. यही नहीं, निया ने अपनी वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर सेट की दो तस्वीरें साझा करते हुए दी था.

27 वर्षीया निया शर्मा दोबारा फिल्ममेकर विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में अपने ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आएंगी. सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं.

निया का हुआ करियर की शुरुआत

Related image

निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली (2010-11)’ से की थी. उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)’ और ‘जमाई राजा (2014-17)’ से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं. दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है और उनकी असली नाम नेहा शर्मा है.