Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

निया ने शेयर की इंस्टा पर हॉट तस्वीर, फैंस से हो गई ट्रोल… लोगों में कहा…

अपनी बोल्ड और ब्यूटिफुल तस्वीरों के लिए टेलिविजन की सबसे ग्‍लैमरस ऐक्‍ट्रेसेस में से एक निया शर्मा हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर निया अपनी एक तस्वीर को लेकर खबरों में हैं. अपने लूक से फैंस के दिलों पर राज करने वाली निया को इस बार अपनी बोल्डनेस के कारण ट्रोल्स के निशाने पर हैं.

निया ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह टाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. हालांकि निया की ड्रेस में कोई गड़बड़ी नहीं है, लेकिन इनमें उनका पेट बाहर नजर आ रहा है, जिसके लिए कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से…

निया ने शेयर की हॉट तस्वीर

हाल ही में सोशल मीडिया पर सूपर ऐक्टिव रहने वाली निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में निया वाइट कलर के लॉन्ग टाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में टाइट ड्रेस के कारण निया का पेट हल्का बाहर निकला हुआ नजर आ रहा है. अब निया को कुछ लोग इसे लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ लोगों ने निया की पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें अपनी डायट ठीक करने की नसीहत दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग निया से पूछ रहे हैं कि क्या वह प्रेगनेंट हैं? इससे पहले भी निया अपने ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. कुछ समय पहले निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह वाइट स्पोर्ट्स टी-शर्ट में नजर आ रही थीं.

इस ड्रेस में निया काफी हॉट नजर आ रही थीं, लेकिन लोगों ने इस फोटो में भी ट्रोलिंग का टॉपिक ढूंढ निकाला था. कुछ यूजर्स ने निया से सवाल किया था कि उन्होंने अपनी टी-शर्ट के नीचे पैंट्स क्यों नहीं पहनी है. कई लोग तरह-तरह के कॉमेंट करते हुए निया का मजाक उड़ा रहे थे और उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाए थे.