Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

निया शर्मा ने लिया हॉट अवतार, बार-बार देखी जा रही तस्वीर…

भारतीय टेलीविजन एक्ट्रेस और मॉडल के रूप में निया शर्मा का नाम जाना जाता हैं. निया शर्मा कई फेमस टीवी शो में लीड रोल निभा चुकी हैं और अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. निया शर्मा ने वेब सीरीज ट्विस्टेड से लोकप्रियता हासिल की.

ब्रिटिश-आधारित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा प्रकाशित टॉप 50 सेक्सिएस्ट एशियाई महिला 2017 सूची में उन्हें दूसरा स्थान प्राप्त हुआ था. जो दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता को दर्शता है. आपकी जानकारी के लिए बता दे किशर्मा को 2016 में तीसरा स्थान मिला था.

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से कोहराम मचाती रहती हैं उनकी झलक जो एक बार देख लेता है उम्र भर के लिए उनका नाम नहीं भुलता है. इश्क में मरजावां एक्ट्रेस निया शर्मा को हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री होने का खिताब मिला है.

ये बात बेहद कम लोग जानते हैं कि उनका असली नाम नेहा शर्मा है. उनका एक बड़ा भाई है. वह अपनी मां के बहुत करीब है एक बार इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह उनसे कुछ नहीं छुपाती हैं. उन्होंने जगन्नाथ इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट साइंसेज, रोहिणी, नई दिल्ली से मास कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है.