Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

निया शर्मा ने लिया सेक्सी अवतार, शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें…

टीवी की बहुत ही हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ने एक बार फिर अपने नए अवतार से आग लगा दी है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल वह अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और इस बार तो उन्होंने अपने सेक्सी अवतार से आग ही लगा दी है. जी हाँ, इस बार फिर ऐसा ही हुआ है.

आप सभी को बता दें कि वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा देती हैं और उनका लुक सभी एक्ट्रेस को मात दे देता है और इस बार तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी है.

निया शर्मा

निया ने एक तस्वीर अपनी सेक्सी अंदाज में शेयर कर लिखा है Mera lehenga nahi hai mehengaaaa!! it’s yellow! @cashmakeupartistry Outfit @yeh_lehenga_nahi_mehengaJewellery @aquamarine_jewellery Styled by @saachivj@sanzimehta777 वहीं एक बार फिर से निया इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है The Blue Haven A Girl so Brazen.. yet Vulnerable… #hueofblue आप देख सकते हैं इसमें वह ब्लू ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं.

आप देख सकते हैं इन लेटेस्ट तस्वीरों में वो फ्रेश लुक में दिख रही हैं और ब्लू कलर की डीप नेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए निया पेड़ के पास खड़े हुए कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं.

आप देख सकते हैं उनकी नशीली आंखें बहुत दिलकश लग रहीं हैं. निया का बोल्ड लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी और उनकी इस फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि इसी के साथ एक और फोटो और शेयर कर निया लिखती हैं Take the Sun Don’t mind the tan! @cashmakeupartistry @sankpalsavita #jamairaja2 looks! @zee5premium वैसे आप जानते ही होंगे निया एशिया की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं और उनकी फैन फॉलोइंग देश ही नहीं विदेश में भी काफी मशहूर हैं. आइए देखते हैं उनकी तस्वीरें.