Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शाहरुख ने शेयर किया जीरो का नया टीज़र, साथ दिखे ये दिग्गज कलाकार…VIDEO

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का हाल ही में फिल्म ‘जीरो’ का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इसमें एक बार फिर बउआ सिंह की मस्ती आपका दिल जीत लेने वाली है।

ईद के मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस को ये प्यारा सा तोहफा दिया है। वीडियो में शाहरुख खान का किरदार बउआ अपनी हाइट की वजह से स्ट्रगल करता दिख रहा है। 

बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान ‘बउआ’ के किरदार में हैं जो कि वर्टिकली चैलेंज्ड है। वह अपने प्यार की तलाश में है। इससे पहले ईद के मौके पर फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें शाहरुख के साथ सलमान खान भी दिखाई दे रहे थे।

शाहरुख ने शेयर किया टीज़र

इसके बाद शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। मंगलवार को रिलीज किए गए प्रोमो को शाहरुख ने ट्विटर पर भी शेयर किया है। इसके साथ शाहरुख ने कैप्शन में लिखा है कि बउआ सिंह कि ये झलक जरा संभल कर देखना। कहीं प्यार न हो जाए। 

आनंद एल.राय की फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिला है और फैन्स अब पर्दे पर शाहरुख की वापसी के लिए इंतजार कर रहे हैं।