Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

श्रद्धा कपूर ने इस मैगज़ीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर द्वारा अपनी कड़ी मेहनत और शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बनाई गई हैं और यही वजह है कि आज वह बॉलीवुड की मशहूर अदाकारों में से एक मणी जाती हैं.

एक्ट्रेस श्रद्धा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स के साथ भी जुड़ी हुई रहती हैं और वे आए दिन अपना अपडेट्स यहां पर देती भी रहती हैं.

अब हाल ही में श्रद्धा ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. वे ग्रेजिया मैगजीन के लिए हाल ही में काफी हॉट नजर आई है. 

मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट

श्रद्धा जल्द ही ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ में नजर आएगी. यह फिल्म इसी महीने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी, हालांकि इसी दिन बॉलीवुड की दो और फिल्में (अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’) रिलीज हो रहे है, अतः अब इस फिल्म को 30 अगत्स्य को रिलीज किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Out now! Link in bio! ❤️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

साथ ही आप सभी को बता दें ‘साहो’ में श्रद्धा द्वारा एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई गई है और इस भूमिका के बारे में बात करते हुए श्रद्धा द्वारा कहा है कि “मैं पहली बार पुलिस की भूमिका निभाने के लिए अति-उत्साहित हूं और यह एक ऐसा स्पेशल फील है. यह एक सम्मान है.

View this post on Instagram

@dolcegabbana ?

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

मेरे लिए देश का प्रतिनिधित्व करने वाला रोल मिला.” जानकारी के मुताबिक़,  ‘साहो’ सुजीत द्वारा निर्देशित हैं और तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में उनके हीरो बाहुबली फेम प्रभास होंगे.