Thursday , June 4 2020
Home / लाइफस्टाइल / रिलेशनशिप/18+ / Tips: ख़तरनाक हो सकते हैं ये सेक्स पोजीशन

Tips: ख़तरनाक हो सकते हैं ये सेक्स पोजीशन

रिलेशनशिप/18+|
सेक्शुअल ऐक्टिविटी इंजॉय करने के लिए कपल नए-नए तरीके अपनाता है, लेकिन कई पोजिशन्स उन्हें अस्पताल पहुंचा सकती हैं। चलिए जानते हैं इनके बारे में।
  • मिशिनरी:मिशिनरी को सबसे सेफ और बेसिक सेक्शुअल स्टेप माना जाता है, लेकिन अगर फीमेल पार्टनर की बैक को प्रॉपर सपॉर्ट न मिले तो उनकी रीढ़ की हड्डी या नर्व में परेशानी हो सकती है।
  • डॉगी स्टाइल:इस स्टाइल में पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर का खतरा रहता है। साथ ही में इस दौरान वजाइना के भी ज्यादा डैमेज होने का खतरा बना रहता है जिससे ब्लीडिंग होने के साथ ही अन्य परेशानियां जन्म ले सकती हैं।
  • इस पोजिशन में पीनस के फ्रैक्चर का खतरा सबसे ज्यादा होता है। अगर ऐसा हो तो अस्पताल जाने के अलावा कोई चारा नहीं रह जाएगा।
  • सिक्स्टी नाइन:यह पोजिशन इंफेक्शन की देन हो सकती है। जरा सी हाइजीन में चूक आपको लंबे मेडिसिन कोर्स को पूरा करने पर मजबूर कर सकती है। हालत यह भी हो सकती है कि काफी टाइम तक यौन क्रिया में ही शामिल न हो सकें।
  • शॉवर सेक्स:शॉवर में सेक्स को ट्राई न ही करें तो बेहतर है। क्यों? क्योंकि पानी वजाइना की वेटनेस को वॉश कर देगा, जिससे पेनिट्रेशन के दौरान वजाइना वॉल्स पर ज्यादा फ्रिक्शन होगा। यह स्थिति जख्म दे सकती है जो महिला के लिए दर्दभरा अनुभव होगा।
TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

कोरोना से ठीक होने के बाद भी न बनाएं शारीरिक संबंध, फैल सकता है वायरस, ध्यान रखे ये बातें

कोरोना वायरस को लेकर रोज नई-नई जानकारी सामने आ रही है। अभी हाल ही में …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com