Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

यह खबर आते ही सोशल मीडिया पर छा गई नेहा पेंडसे की ये PHOTOS

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस नेहा पेंडसे शार्दुल सिंह ब्यास संग शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. नेहा ने शार्दुल को अपने सपनों का राजकुमार बताया है और उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गईं तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि वह काफी खुश हैं. इस बात की जानकारी खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. इस खबर सामने आते ही नेहा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा चुकी है.  

नेहा ने कहा, जिंदगी के इस चरण में आकर मैं बहुत खुश हूं. मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी करने जा रही हूं और एक नए व खूबसूरत परिवार का सदस्य बनने जा रही हूं. ये बहुत अच्छे लोग हैं और इनके साथ एक नई जिंदगी की शुरुआत करने का मुझे बेसब्री से इंतजार है.”

उन्होंने आगे कहा, यह मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत अहसास है. मेरी जिंदगी में शामिल सभी लोगों को बहुत शुक्रिया, जिन्होंने इस मौके को इतना खास बनाया.”

नेहा पेंडसे मराठी और हिंदी जैसी कई भिन्न भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बिग बॉस’ और ‘मे आई कम इन मैडम’ जैसे शोज के चलते वह टेलीविजन की दुनिया में भी बेहद मशहूर हैं.

नेहा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं.