Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिवाली पर बेबी बंप के साथ नेहा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, अगंद के साथ नजर आई रोमांटिक केमिस्ट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं. नेहा ने इस दौरान बॉलीवुड की कई सारी दिवाली पार्टियों में हिस्सा भी लिया. प्रेग्नेंसी में भी नेहा ने ट्रेंडी लुक अपनाकर सभी को हैरान कर दिया.

सभी पार्टी में नेहा का स्टाइलिश लुक देखने को मिला. नेहा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आता है. हाल ही में नेहा ने इंस्टा अकाउंट पर दिवाली पार्टी लुक की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस सभी तस्वीरों में नेहा के साथ उनके पति अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं.

दिवाली फोटोशूट में नेहा का बोल्ड अंदाज़ 

सोशल मीडिया पर नेहा के दिवाली फोटोशूट की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. नेहा और उनके पति अगंद की रोमांटिक केमिस्ट्री सभी तस्वीरों में साफ नजर आ रही है.

सभी तस्वीरों में नेहा धूपिया बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. नेहा अपने पति के साथ रोमांटिक पोज दे रहीं हैं और वो सभी तस्वीरों में गॉर्जियस लग रही हैं.

आपको बता दें नेहा स्टाइल के मामले में बॉलीवुड और फैशन वर्ल्ड का बड़ा नाम हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी नेहा का स्वैग देखने को मिल रहा है. नेहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि उन्हें बेबी गर्ल चाहिए या ब्वॉय. नेहा ने बताया कहा- “मुझे हेल्दी बच्चा चाहिए. अंगद हमेशा कहते हैं उन्हें गोल्ड मेडलिस्ट चाहिए.”

View this post on Instagram

Love ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on