Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हनी त्रेहन की फिल्म ‘रात अकेली है’ की शूटिंग हुई पूरी,नवाज़ हैं मुख्य भूमिका में

एंटरटेनमेंट|

नवाज़ुद्दीन ने अपनी फिल्म ‘रात अकेली है’ की शूटिंग कानपूर में पूरी कर ली है और इसकी जानकारी नवाज़ ने अपने ट्विटर पर दी|इस फिल्म को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है जो पहले एक कास्टिंग डायरेक्टर  और ये फिल्म उनकी डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म है.

नवाज़ ने अपने ट्विट में लिखा…

“It’s a wrap for #RaatAkeliHai, a beautiful experience working with the talented @HoneyTrehan on his directorial debut. Amazing team and outstanding process. Thank you @RonnieScrewvala & @RSVPMovies @Macguffinpictures @radhika_apte.”

हाल में नवाज़ ने दी हैं दो हिट फिल्म्स

2019 के पहले ही क्वार्टर ने नवाज़ ने दो फिल्म और की हैं एक ‘ठाकरे’ और दूसरी ‘फोटोग्राफ’ और दोनों ही हिट रहीं.’रात अकेली है’ में नवाज़ के साथ रोमांस करती नज़र आएँगी टैलेंटेड एक्ट्रेस राधिका आप्टे.राधिका और नवाज़ की जोड़ी की ये तीसरी फिल्म है.इसके  पहले दोनों को श्री राम राघवन की ‘बदलापुर’ और केतन मेहता की ‘माझी-द माउन्टेनमैंन’ में एक साथ दर्शकों ने देखा था.

आपको बता दें,’रात अकेली है’ को हनी त्रेहन ने निर्देशित  किया है,हनी पहले जाने माने फिल्म निर्देशक विशाल भरद्वाज के सहायक थे.हनी  विशाल को ‘सात खून माफ़’.’ओमकारा’ और ‘मकबूल’ जैसी हिट फिल्मों में असिस्ट कर चुके हैं.

हनी की फिल्म ‘रात अकेली है’ में ‘हरामखोर’ फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिख चुकी श्वेता त्रिपाठी हैं साथ ही फिल्म में इला अरुण,तिग्मांशु धुलिया और स्वानंद किरकिरे भी हैं.

दर्शक बहुत जल्द दर्शक राधिका और नवाज़ को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते देखेंगे.