Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वुडपेकर मूवीज़ के साथ तीसरी फ़िल्म करेेंगे नवाज़ुद्दीन, रस्टी टू मीट डस्टी में आएंगे नज़र

मोतीचूर चकनाचूर के बाद जाने-माने अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी वुडपेकर मूवीज़ की अगली पेशकश रस्टी टू मीट डस्टी में एक अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे। इसे निर्देशित करेंगे ग्लेन बैरेटो। ग़ौरतलब है इस फ़िल्म के साथ नवाज़ तीसरी बार वुडपेकर मूवीज़ के साथ काम करने जा रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग बारिश के बाद यानी अगस्त, 2019 में स्टार्ट टू फ़िनिश शेड्यूल के तहत की जाएगी।

ये फ़िल्म धर्मशाला के लिए रोड ट्रिप पर निकली एक लड़की के बारे में है जो निकली तो है अपने बचपन के प्यार को ढूंढने के लिए, मगर इससे पहले उसे रास्ते में ही किसी और से प्यार हो जाता है।

रस्टी टू मीट डस्टी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फ़िल्म‌ में एक और समानांतर मेल लीड के लिए एक बड़े सितारे से बातचीत चल रही है। इसके अलावा फ़ीमेल लीड रोल के लिए भी एक अभिनेत्री से बात हो रही है। इस वक्त दोनों‌ एक्टर्स की डेट्स को वर्कआउट किया जा रहा है।

वुडपेकर फ़िल्म की निर्माता और कंटेंट किरण भाटिया ने कहा, “जब नवाज़ जी ने फ़िल्म की कहानी सुनी तो उन्हें फ़ौरन ये कहानी पसंद आ गई। हमारे लिए नवाज़ के साथ काम करना गौरव का विषय है क्योंकि नवाज़ अपने बहुमूल्य सुझावों और परफॉर्मेंस की बारीकियों से स्क्रिप्ट को एक नए मकाम पर ले जाने की क़ाबिलियत रखते हैं। फ़िल्म के लिए दो और सितारों से बात चल रही है और उनके साथ डेट्स पर बातचीत जारी है।”

निर्माता राजेश भाटिया कहते हैं, “हम नवाज़ भाई के साथ तीसरी फ़िल्म रस्टी टू मीट डस्टी करने‌ को लेकर ख़ासा उत्साहित हैं। उनके साथ काम करने हमेशा से एक अलग अनुभव होता है। वो ख़ुद अपनी रचनात्मकता जोड़कर फ़िल्म को एक अलग ही स्तर पर ले जाते हैं और अपने परफॉर्मेंस से फ़िल्म को बढ़िया बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।”