Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुंबई स्थित ओएनजीसी के प्लांट में गैस लीक, खाली कराया गया आस-पास का इलाका

मुंबई। महाराष्ट्र के नवी मुंबई स्थित उरण में स्थापित ओएनजीसी के प्लांट में गैस लीग होने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पहले ही आस पास का पूरा इलाका खाली करा दिया गया है। हालांकि अभी तक किसी भी तरह के जान माल के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है। फिर भी मामले को लेकर पूरी सतर्कता बरती जा रही है।

इसके साथ ही प्लांट के अंदर मौजूद सभी लोगों को तुरंत बाहर निकालने के साथ ही प्लांट खाली कराने का आदेश दे दिया गया है। जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह जब नवी मुंबई स्थित ओएनजीसी के प्लांट में काम चल रहा था, उसी दौरान वहां पर खबर फैली कि प्लांट में गैस लीक हो गई है। जिसके बाद आनन फानन में प्लांट को खाली कराने का काम शुरू कर दिया गया।

इसके साथ ही आस पास के इलाके को भी खाली करा लिया गया है। वहीं खबरों के मुताबिक प्लांट में गैस इतनी तेज लीक हो रही थी कि वहां लोगों को सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। हालांकि अभी इस मामले में किसी भी तरह के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है। फिर भी इलाके को पूरा खाली कराकर गैस लीक की समस्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।