Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शख्स ट्रेन पर चढ़ कर रहा था प्रदर्शन, अचानक हुआ विस्फोट…VIDEO

केंद्र सरकार के कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन करने में नाकाम रहने को लेकर पीएमके (पट्टाली मक्कल कांची) ने बंद का आह्वान किया। इस दौरान बुधवार को पार्टी के कुछ कार्यकर्ता रेल के डिब्बे के ऊपर चढ़ गए। वहीं एक कार्यकर्ता हाइपरटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। करंट लगने से आग लगी और वह वहीं जल गया।

वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ। इसका वीडियो दिल दहला देने वाला था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उस व्यक्ति ने बिजली के तार को स्पर्श नहीं किया था लेकिन वह उच्च विद्युत क्षमता वाले तारों के इतने नजदीक पहुंच गया कि उनकी चपेट में आकर जिंदा जल गया। मृतक की पहचान 32 वर्षीय रंजीत के रूप में हुई है। रंजीत कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन को लेकर किए गए बंद में प्रदर्शनकारियों के साथ शामिल था।

कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड के गठन की मांग को लेकर कल चेन्नई में जोरदार प्रदर्शन हुए। कावेरी मुद्दे पर मोदी सरकार पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए कुछ तमिल संगठनों ने मंगलवार को चेन्नई में आईपीएल के मैच कराने का विरोध किया था।

 देखें वीडियो