Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नताशा स्तानकोविक का वायरल हुआ हॉट बोल्ड बिकनी लुक, तस्वीरों ने मचाया तहलका

नच बलिए-9 का बेहतरीन सीजन चल रहा और इस शो में कई बेहतरीन जोड़ियां अपने पार्टनर के साथ जबरदस्त डांस करते हुए दिख रही है ऐसी एक एक्ट्रेस नताशा स्तानकोविक है जो इस शो को लेकर सुर्खिया बटोरते हुए दिख रही है।

नताशा स्तानकोविक नच बलिए 9 में अपने डांस से धमाल मचा रही है वह इस शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड एली गोनी के साथ नजर आ रही है तो वही इन दिनों नताशा सोशल साइट पर अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों से तहलका मचा रही है जिसमें नताशा का हॉट बिकनी लुक दिखाई दिया है.

नताशा बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है उन्होने  डायरेक्टर प्रकाश झा निर्देशित फिल्म सत्याग्रह से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया नताशा सोशल साइट पर अपनी हॉट अदाओं का जलवा बिखेरते हुए दिखती है सामने आई तस्वीरों में नताशा व्हाइट कलर की बिकनी को पहने कैमरे के सामने बेहद बोल्ड अवतार में पोज दें रही है।

और भी कई तस्वीरें नताशा ने शेयर की है जिसमें उनका जबरदस्त हॉट लुक देखने को मिला है।  नताशा सोशल साइट पर एक्टिव रहती है और अपनी हॉट बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाते हुए दिखती इन दिनों नताशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।