Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लाइव शो में अब एक्ट्रेस करेंगी शादी, नच बलिये में होगा अब हंगामा 

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और उनके बलिए रोहित रेड्डी नच बलिए 9 में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को टक्कर दे रहे हैं. दोनों के बीच की बॉन्डिंग जबरदस्त है. 

जजेस समेत ऑडियंस को भी अनीता और रोहित की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. अनीता और उनके बलिए के बीच का प्यार और बॉन्डिंग तो सबने शो में देखी ही है, लेकिन नच बलिए के अपकमिंग एपिसोड में अनीता और रोहित अपनी कैमिस्ट्री से लाखों दिलों को जीतने वाले हैं.

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी

रिपोर्ट्स की मानें तो नच बलिए के कमिंग एपिसोड में दर्शकों को इंडियन टेलीविजन का सबसे रोमांटिक प्रपोजल देखने को मिलेगा. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी नच बलिए के मंच पर एक बार फिर शादी करते दिखाई देंगे.

दरअसल, अनीता और रोहित को एक दूसरे के साथ 10 साल का लंबा समय हो चुका है. इस खास मौके को रोहित ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं. इसिलिए इसे यादगार बनाने के लिए रोहित अनीता संग नच बलिए के मंच पर दूसरी बार शादी करेंगे.

रोहित ने अनीता के लिए एक रोमांटिक और ड्रीमी सर्प्राइज प्लान किया है. रोहित स्टेज पर गुब्बारों और फूलों से स्टेज को सजाएंगे. रोहित घुटनों के बल बैठकर अनीता को डायमंड रिंग के साथ प्रपोज करेंगे और कहेंगे- ‘मैं जिंदगी भर आपके लिए ब्रेकफास्ट बनाना चाहता हूं. अपने लिए रोहित का इतना प्यार देखकर अनीता खुश होने के साथ-साथ काफी इमोशनल भी होती दिखाई देंगी.’