Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कमोड में फंसा युवक का हाथ; बुलाना पड़ा फायर ब्रिगेड

अक्सर टॉयलेट में मोबाइल गिरने के कई मामले सामने आते हैं. कई बार लोग नशे की हालत में टॉयलेट में अपना मोबाइल गिरा देते हैं तो कभी इंडियन कमोड में मोबाइल यूज करते हुए धोखे से फोन गिर जाता है. ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र में सामने आया जहां पर एक युवक को टॉयलेट में मोबाइल चलाना मंहगा पड़ गया. बात करते करते उसका फोन कमोड में गिर गया. फोन तो हाथ से गया ही. उल्टा हाथ भी कमोड में फंस गया. मामला यहां तक पहुंच गया कि उसका हाथ बाहर निकालने के लिए फायर ब्रिगेड को कॉल कर बुलाना पड़ा.

इंडियन टॉयलेट में गिरा फोन

दरअसल, उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला रोहित अपने चाचा के यहां मुंबई आया था. मुंबई के कुर्ला इलाके में एक बिल्डिंग में चौथी मंजिल पर रोहित टॉयलेट में अपने 14 हजार के फोन इस्तेमाल कर रहा था. सुबह तकरीबन 8 बजे फोन फिसल कर कमोड में गिर गया. रोहित ने कमोड में हाथ डालकर फोन निकालने की कोशिश की तो उसकी हाथ का कड़ा सीट में फंस गया. रोहित ने अपना हाथ निकालने की खूब कोशिश की लेकिन हाथ नहीं निकला.

हाथ फंस गया टॉयलेट में

रोहित के पास जब कोई रास्ता नहीं बचा तो उसने मदद के लिए आवाज लगानी शुरू की. आवाज सुनकर जल्द ही पड़ोसी भी जुट गए.पड़ोसियों ने खूब मदद की. पड़ोसियों ने भी सारी तरकीब आजमा ली लेकिन हाथ नहीं निकाल पाया. किसी ने इस बीच फायर ब्रिगेड को फोन कर दिया. फायर ब्रिगेड को आता देखकर पुलिस भी आ गई. इस बीच रोहित का हाथ निकाल लिया गया. इसके बाद हाथ दर्द की शिकायत के बाद रोहित को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पता चला कि रोहित के हाथ में फ्रैक्चर तो नहीं है लेकिन थोड़ी मोच जरूर आई है.