Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कमाल है! बकाया बिजली बिल नहीं भरा तो बैंड बाजे के साथ बकाएदारों के घर पहुंच रही बिजली कंपनी

हदरा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले में मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने अपना बकाया धन लोगों से निकलवाने के लिए अजीब पैंतरा खोज निकाला है। दरअसल यहां पर विद्युत वितरण कंपनी ने अपने करोड़ों रुपए के बकाए धन की वापसी के लिए एक अनोखी पहल खोजी है, जिसके तहत बिजली कंपनी उपभोक्ताओं के घर अनोखे अंदाज में अपना बकाया धन वसूलने पहुंचेगी।

दरअसल, बिजली कंपनी करोड़ों के बकाए बिजली बिल से काफी दिनों से परेशान है। उसे समझ नहीं आ रहा था कि वे उपभोक्ताओं से आखिर कैसे बकाया राशि वसूले। लिहाजा, बिजली कंपनी के कर्मचारी आखिरी चेतावनी देने के लिए बड़े बकाएदारों के घर बैंड बाजा लेकर जा रहे हैं। इस फैसले के तहत गुरुवार को हरदा जिले में हर जगह ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला।

बिजली कंपनी के कर्मचारी ढ़ोल और नगाड़ों के साथ सड़क पर उतरे और इस दौरान उनके हाथ में एक बैनर भी था। जिस पर लिखा हुआ था कि अगर आपने अपना बकाया बिजली बिल नहीं भरा तो आपका नाम सार्वजनिक कर दिया जाएगा। इसके साथ ही यह भी हिदायत दी गई कि वसूली दल गाजे बाजे के साथ उनके घर पर भी आ धमकेंगे। ऐसे में बकाएदारों से जोन कार्यालय में जाकर अपना बकाया बिजली बिल जल्द से जल्द भुगतान कर दें।