Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

CM कमलनाथ ने बताई सरकारी अस्पताल में भर्ती होने की वजह…

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के दाहिने हाथ की उंगली की आज सर्जरी हुई. सर्जरी भोपाल के सरकारी हमीदिया अस्पताल के डॉक्टरों ने किया. 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को अस्पताल जाकर अपना चेकअप करवाया था. उनके दाएं हाथ की उंगली में कुछ परेशानी थी जिसकी सर्जरी की गई है. इस अस्पताल में ऑपरेशन के लिए डॉक्टर दिल्ली से आए थे.

मुख्यमंत्री कमलनाथ 

सर्जरी से पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनता से अपील की थी कि वे सामान्य मरीज की तरह ही अस्पताल में भर्ती होकर इलाज करा रहे हैं. इसलिए कोई भी उनसे अस्पताल मिलने न आए, ताकि अस्पताल में इलाज करा रहे दूसरे मरीजों को कोई असुविधा न हो.

सीएम कमलनाथ ने हमीदिया अस्पताल की तारीफ करते हुए कहा कि हमीदिया बहुत अच्छा अस्पताल है. मैं देश के किसी भी अस्पताल में जा सकता था, लेकिन मैंने सरकारी हमीदिया अस्पताल को प्राथमिकता दी.

जहां एक तरफ प्रदेश में हावी वीआईपी कल्चर के प्रभाव में विधायक और मंत्री इलाज के लिए विदेश का रुख करते हैं, वहीं करोड़ों की संपत्ति और और प्रदेश के मुखिया होने के बाद भी सीएम कमलनाथ एक सरकारी अस्पताल में अपना इलाज कराने पहुंचे. मुख्यमंत्री कमलनाथ के पास 124 करोड़ रुपए से अधिक मूल्य की संपत्ति है.

इस मामले में गांधी मेडिकल कॉलेज, भोपाल के डीन अरुणा कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ हमीदिया अस्पताल में एडमिट कराए गए थे. उनकी उंगलियों में कुछ परेशानी थी. उनका ऑपरेशन हो गया और अब उनकी हालत स्थिर है.