Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मध्य प्रदेश : सरकारी स्कूल में मिला युवक का जंजीरों से बंधा जला हुआ शव

भोपाल। पंचशील नगर स्थित सरकारी स्कूल में मंगलवार सुबह एक जला हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक को जंजीरों से बांधकर जलाया गया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि लाश इतनी बुरी तरह से जल चुकी है कि यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि लाश महिला की है या पुरुष की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस घटना स्थल का मुआयना करने में जुटी है। घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात है।

जानकारी अनुसार मामला टीटी नगर थाना क्षेत्र का है। यहां पंचशील नगर स्थित सरदार पटेल स्कूल की एक क्लास में मंगलवार सुबह एक अज्ञात शव मिला। घटना का खुलासा मंगलवार सुबह स्कूल खुलने के बाद हुआ। स्कूल के चपरासी ने पुलिस और रहवासियों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर डीआईजी इरशाद वली और टीटी नगर थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास के लोगों से घटना संबंधित पुछताछ करने में जुटी है। अज्ञात शव को लेकर अब तक कोई पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर सुराग जुटाने में जुटे हैं।

डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि लाश पूरी तरह से जली हालत में मिली है। लाश किसी युवक की है। लेकिन उसकी हालत ऐसी नहीं है कि देखकर शिनाख्त की जा सके। डीएनए रिपोर्ट के बाद ही लाश की शिनाख्त हो पाएगी। उन्होंने कहा कि लाश के पास से एक जंजीर भी मिली है। जंजीर लाश के गले में फंसी हुई मिली है। स्कूल के सीसीटीवी फुटेज लिए जा रहे हैं।

मंत्री बोले, शाम तक होगा खुलासा

सूचना मिलने के बाद जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद कहा कि स्कूल में मिली लाश किसी युवक की है। उसकी उम्र 24-25 साल है। आरोपित स्कूल की बाउंड्री फांदकर अंदर आए हैं। उन्होंने कहा कि कितने आरोपी हैं अभी नहीं कहा जा सकता। युवक की हत्या के बाद लाश को जलाया गया है। पीसी शर्मा ने कहा कि शाम तक पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।