Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में नज़र आई मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीरें…

मौनी रॉय सिर्फ बॉलीवुड पर्दे पर ही नही बल्कि टीवी स्क्रीन पर भी खूब छाई रहती है उनके अभिनय के तो दर्शक कायल है तो वही उनका फैशन भी लड़कियों के सिर चढ़कर बोलता है.

आज मौनी हर किसी की फेवरेट डीवाज है अपने ड्रेसिंग स्टाइल में कुछ नया और डिफरेंट ट्राई करने वाली मौनी हालहि में अपने इस नए हेयरस्टाइल लुक को लेकर चर्चा में जिसके साथ मौनी कैमरे के सामने ऐसे खूबसूरत पोज देते हुए दिखी है।

मौनी रॉय

मौनी का जबरदस्त फैशन एयरपोर्ट पर देखने को मिला इस दौरान मौनी ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक प्लाजों पहना था जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही थी.

 इसके साथ मौनी ने ब्लैक ब्लेजर कैरी किए हुए थे मिनिमल मेकअप, शेड्स उनके लुक पर जंच रहे वही उनके बालों ने सभी का ध्यान खीचे दरअसल मौनी ने अपना हेयरस्टाइल चेंज कर लिया है वह घुंघराले बालों में कैमरे के सामने नजर आई।

व्हाइट कलर के स्नीकर्स मौनी ने पैरों में पहने हुए थे वही मौनी ने हाथों में ब्लैक बैग कैरी किया हुआ था। मौनी का ये एयरपोर्ट स्टाइल दीवाना बना देने वाला जिसमें मौनी काफी स्टाइलिश लग रही थी ।