Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लांन्च हुआ मोटोरोला वन पावर, 15 मिनट चार्ज पर मिलेगा 6 घंटे का बैकअप, देखें स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला ने मोटोरोला वन पावर लांच कर दिया है। इस फोन मेंं क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है और आईफोन x जैसी नॉच डिस्प्ले है। कंपनी का दावा है कि इस फोन में आप नेटफ्लिक्स और अमेजॉन के एचडी वीडियो देख सकेंगे।
कीमत और स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला वन पावर में एंड्रॉयड ओरियो 8.1 मिलेगा और कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन को एंड्रॉयड पाई 9.0 का भी अपडेट मिलेगा। मोटोरोला वन पावर में 6.2 इंच की फुल एचडी प्लस LCD मैक्स विजन डिस्प्ले मिलेगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 509 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।
फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन में डुअल रियर कैमरा मिलेगा जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा, वहीं फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि 15 मिनट की चार्जिंग में 6 घंटे का बैकअप मिलेगा। मोटोरोला वन पावर की भारत में कीमत 15,999 रुपये है।