Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बोल्ड पोज देने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी इस रंग की खूबसूरत साड़ी, दिए कुछ ऐसे पोज …

सनी लियोनी बॉलीवुड की हॉट बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार है सनी सोशल मीड़िया अपने बिंदास लुक की तस्वीरों से छाई रहती है इन दिनों सनी ये तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तेजी से वायरल हो रही जिसमें सनी अपने इस ट्रेडिशनल आउटफिट लुक में कमाल लग रही है,

दरअसल हालहि में सनी एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘मोतीचूर चखनाचूर’ के प्रमोशनल सॉन्ग शूट इंवेट में पहुंची इस दौरान वह रेड कलर की जोर्जेट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है इस साड़ी के साथ सनी ने सिल्वर ब्लाउज पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही है.

सनी लियोनी

न्यूड मेकअप, ब्लो ड्राइड हेयर्स और ग्लॉसी लिप्स उनके लुक को बेहद खूबसूरत दिखा रहे थे साड़ी के साथ सनी ने रेड कलर की राउंड ईयररिंग्स पहने हुए थे.

वही एक्टर नवाजुद्दीन के स्टाइल की बात करें तो वह पैंटसूट में दिखे इस इंवेट में इन दोनों की खूबसूरत बॉन्डिग देखने को मिली.

सनी लियोनी सोशल मीड़िया पर एक्टिव रहती है और अपनी हॉट बोल्ड तस्वीरों से छाई रहती है इन दिनों सनी का ये देसी अवतार सोशल मीड़िया पर खूब छाया हुआ है.