Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मलबे में दबे थे कुत्ते के बच्चे, मां ने किया कुछ ऐसा देख आंखे हो जाएंगी नम…VIDEO

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आपको हैरानी ही नहीं होगी बल्कि ये वीडियो आपके दिलको छू लेगा. बता दें मलबे में कुत्ते के पिल्ले दब गए थे जिसे देखकर आप भी घबरा जायेंगे.

अपने बच्चों को निकालने की माँ ने काफी कोशिश की लेकिन वो उनकी मदद नहीं कर पाई. पर इसी के बाद एक शख्स ने आ कर उसकी मदद की जिसका हो रहा है. बड़े पत्थरों के नीचे दबे बच्चों को निकालने में C थी. वो बच्चों के लिए रोने लगी.

जानकारी के अनुसार, भारी बारिश होने के कारण बिल्डिंग गिर गई थी जिसमें कुत्ते के पिल्ले मलबे में दब गए थे. पास के लोगों ने मां को रोते देखा और पशु बचाव दल को बुलाया गया. मां बच्चों के लिए रो रही है और उनको निकालने की कोशिश कर रही है. इसके बाद पशु बचाव दल का सदस्य वहां पहुंचता है और पत्थरों को निकालना शुरू करता है.

VIDEO 

आप देख सकते हैं मां भी पैरों से जमीन को खोदने लगती है. लेकिन शख्स उसको पीछे करके बच्चों को निकालता है. बच्चे निकालने के बाद उन्हें जांच के लिए ले जाते हैं और कुछ देर बाद मां को दे देते हैं. असल में मलबे से निकलने के बाद बच्चों को सांस लेने में परेशानी हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. Animal Aid Unlimited, India ने इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया है.