Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस लड़की को मॉडल समझ 36 लाख लोग कर रहे थे फॉलो

मॉडल्स की ब्यूटी के बारे में तो सभी जानतें हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा नर्स से रूबरू करने जा रहें है. जिनकी ब्यूटी को लाखों लोग सलाम करतें है जी हम हम बात कर रहें हैं, फ्लोरिडा की रहने वाली लॉरेन ड्रेन को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वालों की होड़ सी लगी है.

उनकी ख़ूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करने वाली ड्रेन न तो कोई मॉडल है और ना ही एक्ट्रेस. लेकिन लोग उन्हें यही समझ धड़ल्ले से फॉलो कर रहे है.

दरअसल लॉरेन देखने में इतनी हॉट है की उन्हें देख कोई भी धोका खा सकता है.लॉरेन को सुपरमॉडल समझने वाले लोगो को जब उनकी असलियत का पता चला तो उन्होंने दातों तले ऊँगली दबा ली.

अपनी फोटोज़ की सच्चाई पर से खुद लॉरेन ने राज हटते हुए बताया कि, वे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नर्स हैं. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लोगों ने लॉरेन को दुनिया की सबसे खूबसूरत नर्स का दर्जा दे दिया है.

लॉरेन ने बताया कि, जब 16 साल की थी तभी उन्होंने नर्सिंग का कोर्स किया था.

नर्सिंग के साथ लॉरेन अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सक्रीय रहती है यही वजह है कि वह इतनी खूबसूरत नजर आती है.

उनकी ग्लैमरस फोटोज देखकर कोई भी उनकी उम्र का सही अंदाजा नहीं लगा सकता है.

आपको जानकार हैरानी होगी कि लॉरेन के इंस्टाग्राम पर 36 लाख फॉलोअर्स हैं. उनकी ग्लैमरस फोटोज देखकर ये लगता नहीं है कि वे 31 साल की हैं.