Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मशहूर मॉडल सारा जिफ ने metoo# कैम्पेन में सुनाई यौन शोषण की दर्दभरी दास्तां

metoo# कैम्पेन के बारे में कौन नही जानता.. हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड की कई स्टार्स ने इसके ज़रिये अपने साथ होने वाली घटनाओं के बारे में बताया.. 

इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है, जी हां अमेरिका की 35 वर्षीय मशहूर मॉडल सारा जिफ ने अपने यौन शोषण की दर्दभरी दास्तां बताई है.

सारा जिफ ने सुनाई यौन शोषण की दर्दभरी दास्तां

सारा का कहना है कि 14 साल की उम्र में ही उन्हें कास्टिंग के एक सेशन में यौन शोषण का शिकार होना पड़ा था. उन्होंने बताया कि उनके करियर की शुरुआत में उन्हें कास्टिंग सेशन के लिए एक फोटोग्राफ के अपार्टमेंट में जाना था, उस दौरान उनके साथ जाने के लिए उनके माता-पिता मौजूद नहीं थे, क्योंकि बहुत ही कम समय में यह अप्वाइंमेंट मिला था..

ऐसे में उन्हें अकेले कास्टिंग सेशन के लिए जाना पड़ा.. ‘मैं फोटोग्राफर के अपार्टमेंट पर पहुंची, उसने पहले मुझसे कहा कि वह मुझे बिना शर्ट के देखना चाहता है,  उसके बाद उसने मुझे पैंट उतारने के लिए कहा.

इसके बाद मैं मिकी माउस अंडरवियर और स्पोर्ट्स ब्रा में उसके सामने खड़ी थी… मेरे अंदर उस वक्त तक शारीरिक बदलाव भी नहीं हुए थे. इसके बाद उसने कहा कि हम लोग तुम्हें बिना ब्रा के देखना चाहते हैं. उसने जो मुझे बोला, वही मैंने किया, मुझे उस वक्त केवल नौकरी चाहिए थी.

मुझे नहीं पता था, यह क्या हो रहा है, इसके बाद 15 साल की उम्र में भी सारा को एक और ऐसे ही अनुभव से गुजरना पड़ा, वह एक फोटो शूट के लिए गई हुई थी.. वहां पर उनसे नग्न तस्वीरों के सामने पोज देने के लिए कहा गया था..