Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Mission Mangal का रिलीज़ हुआ पहला गाना, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘मिशन मंगल (Mission Mangal)’ जल्दी ही रिलीज़ होने वाली हैं. 

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है जिसे देखकर दर्शकों में भी जोश आ गया है और इस फिल्म के लिए वो इंतज़ार कर रहे हैं.

Mission Mangal 

इसके साथ ही बता दें, गुरुवार को फिल्म का पहला गाना दिल में मार्स है (Dil Mein Mars Hai Song) रिलीज कर दिया गया है. इसे सुनकर आप में और भी जोश आ जायेगा. 

जैसा कि ट्रेलर में देख चुके हैं, यह फिल्म भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने के सपने पर आधारित है. ‘दिल में मार्स है’ गाने में फिल्म में वैज्ञानिकों का किरदार निभा रहीं अभिनेत्रियां प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बखूबी से निभाती नजर आ रही हैं.

VIDEO

मिशन मंगलयान’ के प्रति उनका जुनून साफ दिख रहा है. इस गाने को बेनी दयाल और विभा सरफ ने गाया है. इस गाने के बारे में बता दें, अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गीत को लिखा है. फिल्म की कास्ट ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के गाने का लिंक शेयर किया है.