Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी की भतीजी के साथ दिल्ली के VVIP इलाके में लूट

 

नई दिल्ली। उत्तरी जिले के वीआईपी सिविल लाइन इलाके में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भतीजी का स्कूटी सवार बदमाशों ने पर्स छीनकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान पर केस दर्ज कर आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुट गयी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटी। उनका कमरा सिविल लाइन इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था। लिहाजा पुरानी दिल्ली से ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंची। वह ऑटो से उतरकर गेट की तरफ जा ही रही थी कि पीछे से स्कूटी सवार दो बदमाश आये और पीड़ित युवती का पर्स छीन लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। पर्स में हजारों की नकदी व अन्य जरूरी कागजात थे।

घटना के बाबत डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि दमयंती बेन मोदी के साथ झपटमारी की घटना हुई है लेकिन उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से रिश्ते की बात नहीं बताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।