Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शहीद की पत्नी ऑफ शोल्डर ड्रेस दिखी बेहद गॉर्जियस, पीठ पर बने टैटू ने लूट फैंस का दिल

शाहिद कपूर हालही में अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर चर्चा में रहे जिसमें शाहिद के अभिनय की फैंस ने बढ़ चढ़कर तारीफें की।

शाहिद कपूर बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी शख्सियत इस एक्टर की एक खूबसूरत बीवी भी है जो भले ही बॉलीवुड पर्दे की स्क्रीन का हिस्सा ना हो लेकिन अपनी खूबसूरती और फैशन से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी डीवाज को टक्कर देती है।

अक्सर मीरा सोशल साइट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से लाइमलाइट चुराते हुए दिखती है इन दिनों मीरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे मीरा का जबरदस्त लुक देखने को मिला है।

मीरा के ऑउटफिट ने लूटा दिल

वेस्टर्न आउटफिट हो या इंडियन आउटफिट मीरा अपने ग्लैमरस स्टाइल में छाई रहती है हालही में मीरा मुंबई की सड़कों पर अपने इस स्टाइल में स्पॉट हुई ।

मीरा ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर में बेहद ग्लैमरस लग रही थी मीरा ने बालों को खुला और लाइट मेकअप किया हुआ था लेकिन मीरा का ये लुक और भी ज्यादा क्लासी उनके टैटू से दिखाई दें रहा था ।

मीरा ने अपनी बॉडी पर खूबसूरत टैटू फ्लॉन्ट किया हुआ था लेफ्ट शोल्डर के थोड़ा नीचे मीरा ने लोटस यानी कमल का टैटू बनवाया है, जो उनके लुक को क्लासी दिखा रहा था मीरा कई मर्ताबा अपनी वेटस्टर्न ड्रेसेस में कैमरे के सामने कमाल के पोज देते हुए दिखी है।