Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

घर से भागकर तारक मेहता के ‘जेठालाल’ से मिलने पहुंचें 14 साल के फैंस

सबटीवी पर आने वाला बहुचर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बच्चों का फेवरेट शो है. साथ ही उनके किरदार भी बच्चों के जहन में बसे रहते हैं. ऐसे में इस शो के करोड़ों बच्चे फैंस है. ऐसे में शो के जेठालाल के लिये फैन के प्यार का ऐसा ही करानाम राजस्थान से देखने को मिला जब 13-14 साल को दो बच्चे उनसे मिलने के लिये अपने घर से बिना बताए भाग आएं.और आस-पास के लोगों से जेठालाल के घर का पता पूछना शुरू कर दिया. इसकी खबर पुलिस को लगी तो पुलिस उन्हे थाने ले गयी और पूछताछ शुरू कर दी.

जेठालाल से मिलने घर से भागकर आए फैंस

दरअसल, दिलीप से मिलने के लिए दो बच्चों ने प्लान बनाया. खबरों के मुताबिक दोनों बच्चे घर पर खबर किए बिना राजस्थान से मुंबई के लिए रवाना हो गए. दोनों की उम्र 13-14 साल है. राजस्थान से मुंबई का सफर दोनों बच्चों ने बस से तय किया.

पुलिस ने पहुंचकर बच्चों से की पूछताछ

सुरक्ष‍ित मुंबई पहुंचकर दोनों ने मुंबई के पवई पहुंचकर आस-पास के लोगों से जेठालाल के घर का पता पूछना शुरू कर दिया. एक शख्स ने उनकी बातों को सुनने के बाद पुल‍िस को इस बात की खबर कर दी. पुल‍िस ने पहुंचकर दोनों बच्चों से पूछताछ शुरू की.

राजस्थान से मुंबई आए थे बच्चे

पूछताछ के दौरान बच्चों ने बताया कि वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो रोजाना देखते हैं. उन्हें इस शो में जेठालाल का रोल निभा रहे दिलीप जोशी काफी पसंद हैं. उनसे मिलने के लिए ही दोनों मुंबई घरवालों को बिना बताए भागकर आए हैं. पुल‍िस बच्चों के परिवार वालों से संपर्क करने की कोश‍िश कर रही है.