Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गुड़ कारोबारी के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट

 

 

मेरठ। परीक्षितगढ़ क्षेत्र में बदमाशों ने घर में सो रहे गुड़ कारोबारी के परिवार को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर लाखों की लूट को अंजाम दिया। घटना को लेकर जहां पीड़ितों में दहशत है, वहीं कस्बे के लोगों में आक्रोश है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

किला परीक्षितगढ कस्बे की नवीन गुड़ मंडी में वीरेंद्र गर्ग का गुड़ का कारोबार है। दुकान और गोदाम के ऊपर ही वीरेंद्र का घर है। वीरेंद्र के भाई संजीव के अनुसार, गुरुवार की रात वीरेंद्र का पूरा परिवार घर में सो रहा था। इसी दौरान बराबर में स्थित गली से लकड़ी की सीढ़ी लगाकर तीन बदमाश घर की छत पर पहुंच गए। तीनों बदमाश छत पर बने शौचालय में जाकर छिप गए। शुक्रवार की सुबह जागने के बाद वीरेंद्र शौच जा रहे थे। इसी दौरान शौचालय में छिपे बैठे बदमाशों ने उन्हें गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया। वीरेंद्र पर पिस्टल तान कर बदमाश उन्हें घर के अंदर ले गए। इसके बाद घर में सो रही वीरेंद्र की पत्नी राजेश और बेटी को भी जगाते हुए पिस्टल से आतंकित करके सबके हाथ पैर बांध दिए। बदमाशों ने वीरेंद्र से घर की सेफ आदि की चाभियां ले लीं। इसके बाद बदमाशों ने पूरे घर को खंगाल डाला। बदमाश सेफ में रखे 10 तोले के सोने के दो सेट, वीरेंद्र की पुत्री की 4 तोले की चेन, 25 हजार की रकम और एक गुल्लक लूट कर ले गए। पीड़ितों के मुताबिक गुल्लक में भी करीब 50 हजार की रकम थी। जाते समय बदमाश परिवार के सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर गए। बदमाशों के जाने के कुछ देर बाद पीड़ितों के शोर मचाने पर क्षेत्र के लोगों ने उन्हें बंधन मुक्त कराया। घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रवासियों में हड़कंप मच गया। जानकारी के बाद थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़ितों से पूछताछ की। दोपहर को एसपी देहात अविनाश पांडेय मौके का जायजा लिया और पुलिस टीम को बदमाशों की तलाश में लगा दिया है।