Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अनंतनाग में सैन्य ऑपरेशन, एक आतंकी ढेर, दो के घिरे होने की आशंका, तलाशी अभियान जारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार भोर से सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीत मुठभेड़ जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, घाटी के अनंतनाग जिला स्थित नौगाम शाहबाद में सेना ने 3 दहशतगर्दों को घेर लिया है। बताया जा रहा है कि ऑपरेशन के दौरान एक आतंकी को मार गिराया गया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक उसका शव बरामद नहीं किया जा सकता है। फिलहाल आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के बाद एक तलाशी अभियान शुरू किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने वेरीनाग क्षेत्र के नौगाम गांव में घेराव और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की। उन्होंने कहा, “आतंकवादियों का पता लगाने के लिए इलाके में अतिरिक्त सैन्य बलों को भेजा गया है।”

इससे पहले शुक्रवार को पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो भगोड़े एसपीओ समेत 4 आतंकियों को ढेर किया था। दहशतगर्दों की पहचान पंजरण पुलवामा के रहने वाले अशिक अहमद, अरिहाल पुलवामा के रहने वाले इमारान अहमद व भगौड़े एसपीओं में तुजान पुलावामा के रहने वाले शब्बीरअहमद व शोपियां के सलमान खान के रूप में हुई थी। इन सभी का आतंकी नेटवर्क से संपर्क था।