Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मिया खीफा ने शेयर किया सेक्सी वीडियो, साफ साफ दिखा…video

मिया के फैन्स उनकी नई फोटो और वीडियो गूगल पर भी सर्च करते ही रहते हैं. बता दें कि मिया कभी भी अपने फैन्स को निराश नहीं करती हैं और समय-समय पर अपनी बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो एवं वीडियो वे पोस्ट करती ही रहती हैं. बता दें कि मिया खलीफा के चाहने वाली पूरी दुनिया में मौजूद हैं.

मॉडल मिया खलीफा इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती ही रहती हैं. इस बार फिर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो जरूर कुछ पुराना है, लेकिन इसे फैंस अब भी काफी पसंद करने में लगे हुए हैं. 10 फरवरी 1993 को जन्मी मिया खलीफा अब 26 साल की हो गईं हैं और इतनी कम उम्र में उन्होंने दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

Mia Khalifa Sexy Video

बता दें कि मॉडल मिया सोशल मीडिया पर न्यूड सेमी न्यूड और बोल्ड फोटो वीडियो पोस्ट कर फैन्स के दिलों को घायल करती ही रहती हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि मिया खलीफा के अब पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं और वह अब अपने पार्टनर के साथ खुश है.